Loading

अल्मोड़़ा मुख्यमन्त्री पुष्कर धामी ने आज दन्या मे बी जे पी उम्मीदवार अजय टम्टा के समर्थन में एक आम सभा को सम्बोधित किया , इस अवसर पर सी एम ने पुष्कर सिंह धामी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया । कार्यकर्काओं ने धामी मोदी की जयकारा के नारे लगाये , चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुवे पुष्कर धामी ने अपनी सरकार की उपलब्धियाँ गिनाते हुवे कहा कि उनकी सरकार ने प्रदेश मे नकल बिरोधी कानून बनाया ,व समान नागरिक संहिता बनाकर उसे लागू करने की कार्यवाही की , उन्होंने कहा कि मानस खण्ड़ केरीडोर बनाकर ,यहा के विकास को गति दी है , प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की जागेश्नर यात्रा , आदि कैलाश यात्रा के बाद पर्यटकों का रुझान , यहां के पर्यटन व धार्मिक स्थलों की ओर बढा है । उन्होंने कहा कि सड़कों का विकास हो रहा है । हमारी केन्द्र सरकार ने लखपति दीदी योजना चलाकर महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया है ,उन्होने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व राम मन्दिर बना देश दंगा मुक्त बना , प्रदेश में निवेशको के साथ हजारों करोड़ रुपयों का निवेश आया है। सीघ्र ही बेरोजगारो को घर पर ही रोजगार मिलेगा ।
काग्रेस पर आरोप लगाते हुवे सी एम ने कहा कि काग्रेस पार्टी ने भाई -भतीजावाद तथा भ्रष्टाचार को बढावा दिया ,। अब इण्डिया गठवन्धन बनाकर मोदी जी के ना खाऊगा ना खाने दुगा के अभियान को रोकना चाहते है
इस अवसर पर जागेश्वर विधायक मोहन सिंह मेहरा ने अपने विधानसभा के विकास कार्यों को जनताके सामने रखा । जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ने मुख्यमन्त्री का स्वागत करते हुवे उनकी आगवानी की ,कार्यक्रम मे उपरोक्त के अलावा , महामन्त्री धर्मेन्द्र बिष्ट , पंकज जोशी लक्ष्मण डसीला, प्रताप गैड़ा ,सुभाष पाण्ड़े ,मीडिया प्रभारी राजेन्द्र बिष्ट ,अनुप साह , मनोज पन्त , हरीश दरम्वाल , सुरेश जोशी आदि उपस्थित थे ,।कार्यक्रम का संचालन नरेन्द्र बिष्ट तथा अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ने की ।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.