Loading

अल्मोड़ा – लंबे समय से लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह ‘मोनू’ व अल्मोड़ा बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त रानीधारा ग्रेस स्कूल के पास क्षतिग्रस्त सड़क की सुरक्षा दीवार के निर्माण के लिए लगातार संघर्षरत थे। उनके द्वारा लगातार प्रशासन एवं संबंधित विभाग से मांग की जा रही थी कि जनहित में अविलंब इस टूटी हुई दीवार का निर्माण किया जाए।
विदित हो कि रानीधारा मोटर मार्ग नगर का एक मुख्य लिंक मार्ग है जो कि अल्मोड़ा की यातायात व्यवस्था का दबाव कम करने का भी काम करता है परंतु रानीधारा सड़क की सुरक्षा दीवार ग्रेस स्कूल के पास लगभग एक साल से क्षतिग्रस्त थी जिसके लिए बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त द्वारा जिलाधिकारी अल्मोड़ा व मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड को ज्ञापन भेजकर व मुख्यमंत्री हेल्प लाइन पोर्टल पर शिकायत दर्ज करा कर अविलंब इस टूटी हुई दीवार का निर्माण कराने की मांग की गई थी। यही नही इस दिवीर के निर्माण कॆ लिये बिधायक मनोज तिवारी , पालिकाध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी ,काग्रेस नेता बिट्टु कर्नाटक , व मुहल्ले के निवासी लगातार आवाजे उठाते रहे ।
गौरतलब है कि पिछले बुधवार को नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी एवं सभासद अमित साह ‘मोनू’ व अल्मोड़ा बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त द्वारा रानीधारा रोड का निरीक्षण किया गया ,जहां पर ग्रेस स्कूल की दीवार का निर्माण कार्य नहीं होने के कारण सीवर लाइन का कार्य रुका पड़ा था। अब इस दीवार का निर्माण कार्य शुरू होने से सीवर लाइन के काम के आगे बढ़ने व रानीधारा सड़क के सुधारीकरण की आस भी जगी है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.