Loading

अल्मोड़ा , मानसिक स्वास्थ खराब होमे पर एक महिला हल्द्वानी से भटकते हुवे , धौलछिना पहुँच गई । महिला हल्दवानी मे अपने घर से गायब हो गई परिजन उसकी खोजबीन करते रहे , । किन्तु घटना की सूचना पुलिस के पास ना होने से धौलछिना पहुची महिला के घर का पता लगाने के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ी । जब परिजनों को पता लगा कि महिला धौलछिना मे है तो परिजनों ने धौलछीना पुलिस का आभारजताया आज दिनांक- 11.02.2024 की प्रातः थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार पुलिस टीम के साथ थाना क्षेत्र में चेकिंग पर थे, इस दौरान एक महिला अकेली धौलछीना बाजार में ईधर-उधर भटकती दिखाई दी व स्थानीय लोगों द्वारा भी बताया गया कि उक्त महिला काफी देर से भटक रही है। पुलिस टीम द्वारा उक्त महिला से नाम/पता पूछताछ की गयी तो महिला अपने बारे में कुछ नही बता पा रही थी। पुलिस टीम के साथ में मौजूद महिला होमगार्ड द्वारा समझा- बुझाकर पूछताछ करने की कोशिश की गयी तो महिला ने अपने अल्मोड़ा निवासी जीजा का नाम बताया। पुलिस टीम द्वारा महिला को सुरक्षा के दृष्टिगत थाना धौलछीना लाया गया।

महिला के परिजनों का पता लगाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म/व्हाट्सएप ग्रुप में महिला की फोटो भेजकर जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया। व्हाट्सएप के माध्यम से महिला के अल्मोड़ा निवासी जीजा का पता चलने पर पुलिस टीम द्वारा उसके जीजा से सम्पर्क कर उन्हें थाना धौलछीना बुलाया गया। महिला के जीजा व उसके परिजनों के थाना धौलछीना आने पर महिला को सकुशल उनके सुपुर्द किया गया

परिजनों द्वारा बताया गया कि उक्त महिला कुछ समय पूर्व से मानसिक रुप से अस्वस्थ चल रही है जो बिना बताये घर हल्द्वानी से चली गई थी। मानसिक रुप से अस्वस्थ होने व घर से अचानक चले जाने पर सभी परिजन काफी परेशान थे और ढूंढखोज में लगे थे। सकुशल मिलने पर उनके द्वारा धौलछीना पुलिस की कार्य की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया गया।

पुलिस टीम
1-थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार
2-हे0कानि0 श्री सुरेन्द्र नेगी
3-म0होमगार्ड सुश्री बबीता
4-म0होमगार्ड सुश्री पिंकी बिष्ट

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.