Loading

नैनीताल हल्द्वानी से अल्मोड़ा ट्रांसफार्मर लेकर आ रहा रहा कैंटर नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग मे मटियाली बैंड के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। दुर्भाग्य से इस कैन्टर मे पांच महिलाये भी लिफ्ट लेकर सवार हो गई इन्हे भी दुर्घटना का शिकार होना पड़ा , हादसे में कैटर चालक भी घायल है।
प्राप्त सूचना के अनुसार बृहस्पतिवार शाम एक कैंटर ट्रांसफार्मर लेकर अल्मोड़ा जा रहा था इस कैन्टर में भुजियाघाट से धार्मिक कार्यक्रम से वापस लौट रही पांच महिलायें भी लिफ्ट लेकर सवार हो गई ये महिलाएं वाहन की तलाश में रोड में खड़ी थी काफी लंबे इंतजार के बाद भी कोई यात्री वाहन नहीं मिला तो उन्होंने कैंटर से लिफ्ट ले ली। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग के मटियाली बैंड के पास कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा, हादसे मे महिलाओं की चीखपुकार निकल गई। स्थानीय लोगों, यात्रियों और पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को खाई से निकाला।
इस घटना में कैंटर में सवार राधा देवी पत्नी जीवन सिंह, जानकी देवी पत्नी दान सिंह, दीपा देवी पत्नी धन सिंह, दुर्गा देवी पत्नी गुलाब सिंह और चंपा पत्नी नारायण सिंह सभी निवासी कुरिया गांव गेठिया घायल हो गई। सामाजिक कार्यकर्ता राजेंद्र कोटलिया ने निजी वाहन से घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी लेकर गए। रास्ते से दो घायलों को 108 में शिफ्ट कर दिया गया। गंभीर घायल राधा देवी को सुशीला तिवारी रेफर कर दिया गया। चालक धारा सिंह पुत्र जागीर लाल निवासी इज्जतनगर बरेली सहित अन्य घायलों का बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.