Loading

उधम सिंह नगर यहा काशीपुर में एक निजी चिकित्सालय मे बतौर चिकित्सक कार्य.कर रहे चिकित्सक व उनकी पत्नी के आत्महत्या कर लेने से हर कोई स्तब्ध है । चिकित्सक व उनकी पत्नी के शव उनके आवास से प्राप्त हुवे घर मे नशीले इंजेक्शन पाये गये इसी आधार पर आशंका ब्यक्त की जा रही है कि दम्पत्ति की मौत नशीले इंजेक्शन के सेवन से हुई होगी ।
आईटीआई थाना पुलिस के अनुसार पुलिस को आज सुबह 112 पर कॉल करके सूचना दी गई कि सैनिक कॉलोनी में एक घर में पति-पत्नी की मौत हो गई है। घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने छानबीन की तो वहा पर डा. इन्द्रेश शर्मा पुत्र रामनाथ शर्मा व उनकी पत्नी वर्षा शर्मा के शव होने की की पुष्ठि हुई।
डा. इंद्रेश शर्मा वर्तमान में कृष्णा अस्पताल काशीपुर में सेवारत थे। जबकि उनकी पत्नी कैंसर की बीमारी से पीड़ित बताई जा रही है दोनो ने अकेले ही कमरे में नशीला इंजेक्शन लगा कर आत्म हत्या कर ली । मृतको के शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमास्ट्रम के लिये भेजे जा चुके है ।
इसी मामले में एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि मृत्यु की जांच की जा रही है हर एक बिंदु पर गुप्त रूप से तफ्तीश की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि डॉ. अक्षय शर्मा गिरीताल रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में सेवा करते थे और उनकी पत्नी वर्षा शर्मा को कैंसर की बीमारी थी। उन्होंने बताया पुलिस ने डॉ. का सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी मृत्यु के संबंध में किसी को परेशान नहीं किया गया है, वह अपनी इच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि कमरे से नशीले इंजेक्शन पाए गए हैं जिससे प्रथम दृष्टतया नशीले इंजेक्शन से मृत्यु होने के सबूत है। उन्होंने बताया कि दोनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई का पता लग सकता है। डॉ. राजेश शर्मा की एक बेटी 21 साल की है और एक बेटा है जिसकी उम्र लगभग 11 साल है। बेटी की शादी जनवरी 2023 में कर दी गई है जानकारी यह भी प्राप्त हुई है कि डॉ. अक्षय शर्मा आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, जिसके कारण उन्होंने अपनी बेटी और बेटे ईशान की पढ़ाई को भी बंद कर दिया था। पति पत्नी द्वारा इस तरह आत्महत्या करने से हर कोई स्‍तब्‍ध है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.