Loading

दन्या (अल्मोड़ा राजकीय पालीटेक्निक दन्या, अल्मोड़ा के तत्वाधान में जिला प्रशासन अल्मोड़ा द्वारा प्राप्त निर्देशों के क्रम में दिनांक 26 सितम्बर 2022 को ‘नशा मुक्त भारत अभियान’ के अंतर्गत भाषण, निबंध व चित्रकला प्रतियोगिताओं का आयोजन पूर्व निर्धारित शीर्षकों के अंतर्गत किया गया। भाषण प्रतियोगिता ‘नशा मुक्त राष्ट्र निर्माण में छात्र-छात्राओं की भूमिका’ विषय में अंतिम वर्ष के मनोज कुमार आर्या ने प्रथम, अंकित महरा ने द्वितीय व पिंकी मलारा व द्वितीय वर्ष के विजय सिंह गड़िया ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया।
चित्रकला प्रतियोगिता ‘मादक द्रव्यों के सेवन व रोकथाम में परिवार की भूमिका’ विषय पर आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में अंतिम वर्ष की पिंकी मलारा ने प्रथम, गजेन्द्र सिंह बिष्ट व नेहा बिष्ट ने द्वितीय, अंकित महरा, पवन भट्ट व प्रथम वर्ष की मनीषा बिष्ट ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया।

निबंध प्रतियोगिता ‘मादक द्रव्यों के सेवन को रोकने में सहानूभूति की भूमिका’ विषय पर आयोजित की गई जिसमें अंतिम वर्ष के मनोज कुमार आर्या प्रथम, मयंक काण्डपाल व पवन चंद्र भट्ट ने द्वितीय, पिंकी मलारा व समृद्धि जोशी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
कार्यक्रम का संचालन क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम अधिकारी श्री चन्द्र शेखर काण्डपाल ने किया। प्रतियोगिताओं का मूल्यांकन प्रधानाचार्य श्री संजय कुमार, श्रीमती बीना, श्री प्रकाश चंद्र पाण्डेय, श्री त्रिभुवन सिंह आदि संस्थागत कार्मिकों ने किया। अपने संबोधन में समस्त संस्थागत कार्मिकों ने नशे के दुष्परिणामों से छात्रों जागरूक किया, कार्यक्रम में ‘नशा मुक्ति शपथ’ भी दिलवाई गई।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.