46 total views

अल्मोड़ा, 5 अक्तूबर 2023 कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी एवं रेखा आर्य ने आज कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जागेश्वर भ्रमण के संभावित दौरे को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि सभी अधिकारी सौंपे गए दायित्वों को ससमय पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि हेलीपैड, मार्ग समेत सभी व्यवस्थाओं को नियमानुसार पुख्ता बनाए रखना सुनिश्चित करें।
प्रेस को दिए गए बयान में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि पिथौरागढ़ में आयोजित होने वाली जनसभा के लिए उन्हें प्रभारी मंत्री बनाया गया है। इसलिए वह जिलों में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं बल्कि विश्व के नेता हैं। उन्होंने कहा कि यह उत्तराखंड के लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं, उस क्षेत्र का पर्यटन की दृष्टि से तेजी से विकास होता है । उन्होंने कहा कि पिथौरागढ़ में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे तथा इस जनसभा को सफल बनाने के लिए सभी तत्परता से लगे हुए हैं।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि पिथौरागढ़ में होने वाली जनसभा में जाने के लिए लोग उत्सुक हैं तथा इस संबंध में किए जाने वाली तैयारियों को लेकर वें लगतार तत्परता से कार्यों में जुटी हुई हैं।
इस दौरान विधायक जागेश्वर मोहन सिंह मेहरा, जिलाध्यक्ष भाजपा रमेश बहुगुणा, जिलाधिकारी विनीत तोमर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचंद्र राजगुरु, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.