Loading

अल्मोड़ा – लोकसभा क्षेत्र अल्मोड़ा के सांसद के प्रत्याशी अजय टम्टा की घोषणा होते ही भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी तैयारी और तेज कर दी हैं। मंगलवार को अल्मोड़ा लोकसभा के प्रभारी व राज्य स्तरीय राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य एवं अनुश्रवण परिषद के उपाध्यक्ष सुरेश भट्ट अल्मोड़ा के लोकसभा कार्यालय में एक के बाद एक तीन मैराथन बैठक लेंगे।

अल्मोड़ा लोकसभा के प्रभारी श्री भट्ट ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी हर समय चुनावी तैयारी में जुटी रहती है आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर भारतीय जनता पार्टी के अल्मोड़ा लोकसभा के सांसद प्रत्याशी श्री अजय टम्टा को पुनः प्रत्याशी बनाए जाने के बाद चुनाव तैयारी में और तेजी लाई गई है। श्री भट्ट ने बताया कि इसी क्रम में मंगलवार को अल्मोड़ा लोकसभा कार्यालय में तीन बैठक होगी। पहली बैठक सुबह 11:00 बजे लोकसभा के कोर कमेटी के सदस्यों के साथ होगी। जिसमें लोकसभा प्रत्याशी सहित वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, और विधायक का चुनाव लड़े हुए प्रत्याशी, जिला पंचायत अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष तथा भाजपा प्रदेश के ऐसे पदाधिकारी जो अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं इन सभी के साथ कोर कमेटी की बैठक होगी।

श्री भट्ट ने बताया कि दूसरी बैठक अपराह्न 12:00 बजे से अल्मोड़ा लोकसभा के अंतर्गत आने वाली 14 विधानसभाओं के संयोजक और प्रभारी के साथ होगी। इसी तरह अपराह्न 2:00 बजे से तीसरी बैठक लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की होगी। जिसमें पार्टी द्वारा बनाए गए 38 विभागो के साथ बैठक कर आगे की चुनावी रणनीति तैयार की जाएगी। श्री भट्ट के साथ सह प्रभारी दीपक मेहरा जी और लोकसभा संयोजक श्री शिव सिंह बिष्ट जी भी मौजूद रहेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 टिकट मिलने के प्रथम बार अल्मोड़ा आगमन पर लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा जी का कल सुबह 10 , 30 बजे क्वारब, हनुमान मंदिर से अल्मोड़ा लोकसभा चुनाव कार्यालय पाताल देवी तक एक विशाल कार, व मोटरसाइकिल रैली होगी

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.