93 total views

राहुल गाँधी की सुरक्षा में चूक को लेकर काग्रेस पार्टी ने गृहन्त्रालय से सुरक्षा मे हुई चूक को लेकर उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की , कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि उच्च स्तरीय सुरक्षा प्राप्त राहुल गांधी की सुरक्षा ब्यवस्था जम्मु कश्मीर में चरमरा गई । राजस्थान के मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत व उप मुख्यमन्त्री सचिन पाईलट ने इस घटना की जांच करने की मांग की है ।

समाचार ऐजेन्सियों की प्रकाशित खबरों के अनुसार गहलोत ने शुक्रवार को मांग की कि केंद्रीय गृहमंत्री इसकी तत्काल जांच करवाएं

मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट किया,”जम्मू कश्मीर में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक एक गंभीर मामला है। जम्मू कश्मीर की सरकार व प्रशासन को इस बारे में पुख्ता इंतजाम करने चाहिए। हम पहले इन्दिरा गांधी जी एवं राजीव गांधी जी को खो चुके हैं।”

उन्होंने आगे लिखा,” गृहमंत्री को तत्काल जांच करवानी चाहिए कि उच्च स्तरीय सुरक्षा प्राप्त श्री राहुल गांधी की सुरक्षा में किस स्तर पर व क्यों चूक हुई है?” कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा मे जम्मु कश्मीर पहुंचे है शुक्रवार को उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान पुलिस का इंतजाम ध्वस्त हो गया था, जिसके बाद अपने सुरक्षाकर्मियों की सलाह पर उन्होंने आज की यात्रा रद्द कर दी।क

काग्रेस नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार इस चूक को गंम्भीरता से ले और राहुल जी व यात्रियों की सुरक्षा से कोई समझौता न करे। यह यात्रा ऐतिहासिक है, देश जोड़ने के लिए है…इसमें इस तरह की घटनाएं निंदनीय है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.