28 total views

अल्मोड़ा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा रामचन्द्र राजगुरु के सेनानायक आई0आर0बी0 प्रथम के पद पर स्थानान्तरण होने पर पुलिस अधि0/कर्म0 ने शुभकामनाओं के साथ भावभीनी विदाई दी ।

आज दिनॉक 06.01.2024 को श्री रामचन्द्र राजगुरु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोडा के जनपद अल्मोड़ा से सेनानायक आई0आर0बी0 प्रथम के पद पर स्थानान्तरण होने पर थाना/शाखा प्रभारी/पुलिस लाईन/पुलिस कार्यालय स्टाफ व पुलिस बल द्वारा भाव-भीनी विदाई दी गई। विदाई कार्यक्रम में महोदय द्वारा अपने अल्मोड़ा कार्यकाल के दौरान जनपद पुलिस के समस्त पुलिस अधिकारियों/कर्मगणों द्वारा टीम वर्क के साथ अच्छा कार्य करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री की रोकथाम हेतु चलाये गये अभियान के अन्तर्गत की गयी प्रभावी कार्यवाही, सुदृढ़ कानून,शांति व्यवस्था व यातायात व्यवस्था बनाये रखने व जनजागरुकता अभियान के तहत आयोजित किये गये कार्यक्रमों की सराहना की गयी। एस0एस0पी0 अल्मोड़ा के पद पर रहते हुए अल्मोड़ा को नशा मुक्त बनाने की पहल सराहनीय रही, महोदय के नेतृत्व में अल्मोड़ा पुलिस ने जनपद स्तर पर वृहद जनजागरूकता अभियान के साथ-साथ नशे के तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही करते हुए उनको सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया । जनपद के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी पत्रकार बन्धुओं/ सभी सम्भ्रान्त नागरिकों, सीनियर सिटिजनों के साथ-साथ अल्मोड़ा की समस्त जनता द्वारा जनजागरूता अभियान को सफल बनाने एवं जनता के हित में पुलिस को किये गये सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। इस दौरान उपस्थित सभी अधि0/कर्मगणों द्वारा महोदय की कार्यशैली की सराहना करते हुए उनको नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाओं के साथ भाव-भीनी विदाई देकर विदा किया।  

विदाई के दौरान प्रतिसार निरीक्षक श्री जितेंद्र पाठक, पुलिस लाइन, निरीक्षक एलआईयू श्री कमल कुमार पाठक सहित अल्मोड़ा पुलिस के अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.