196 total views

भतरौजखान पुलिस ने चेकिंग के दौरान 02 नाबालिगों के कब्जे से बरामद किया 1.53 लाख का गांजा, बाइक सीज


अल्मोड़ा माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार के “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” को साकार करने को दृढ़ संकल्पित श्री प्रदीप कुमार राय एस0एस0पी0 अल्मोड़ा द्वारा जनपद को नशा मुक्त बनाने हेतु एस0ओ0जी0/एएनटीएफ टीम व समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को जनपद में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी/ बिक्री पर पूर्ण अंकुश लगाये जाने हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही हैं।
दिनांक 11/01/2023 को श्री तिलक राम वर्मा सीओ रानीखेत व ओशीन जोशी, सीओ ऑपरेशन के नेतृत्व में थाना भतरोजखान पुलिस टीम द्वारा पुलिस चेक पोस्ट मोहान पर चैकिंग के दौरान दो नाबालिगों (दोनों की उम्र 16-16 वर्ष) के कब्जे से मोटर साइकिल में परिवहन करते हुए कुल 8.240 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद होने पर थाना भतरोजखान में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अवैध गांजा परिवहन में प्रयुक्त मोटर साइकिल को सीज किया गया।
मामले में थानाध्यक्ष भतरोजखान निरीक्षक संजय पाठक ने बताया कि दोनों नाबालिग सराईखेत के आस-पास के क्षेत्रों से गांजा इकट्ठा कर काशीपुर की ओर बेचने के लिए ले जा रहे थे, चैकिंग के दौरान गिरफ्त में आये। इनका उद्देश्य गांजे की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर युवाओं को बेचकर नशे का आदी बनाने का था।
बरामदगी- 08.240 किलोग्राम गांजा ।
कीमत- 1,23,600/- रुपये (एक लाख, तेईस हजार, छः सौ रुपये)
पुलिस टीम –

  1. उ0नि0 जगत सिंह, थाना भतरोजखान
  2. हे0कानि0प्रकाश चंद्र,थाना भतरोजखान
    3- कानि0 संदीप सिंह,थाना भतरोजखान
    4- कानि0 संदीप मलिक,थाना भतरोजखान
    5-कानि0 प्रकाश चंद्र,थाना भतरोजखान

Leave a Reply

Your email address will not be published.