21 total views

ऑअल्मोड़ा पिकअप से गांजा तस्करी कर रहा एक अभियुक्त को सल्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ,
उसके पास पिकप में 06 लाख से अधिक कीमत का 40.600 किग्रा गांजा बरामद किया गया ।
“ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” को सफल बनाने के उद्देश्य से जनपद को नशा मुक्त बनाने हेतु सीओ अल्मोड़ा/रानीखेत विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दिनांक- 03.02.2024 की रात्रि में थाना क्षेत्र कठपतिया से 02 किमी आगे सराईखेत रोड पर चेकिंग के दौरान सराईखेत से आ रहे वाहन संख्या-UK 04 CA 3964 (महिन्द्रा पिकअप)को रोका गया तो वाहन चालक गाड़ी से उतरकर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। संदिग्धता प्रतीत होने पर पुलिस टीम द्वारा वाहन चालक के बगल की सीट में बैठे व्यक्ति को पकड़कर वाहन की तलाश ली गयी तो वाहन में चार सफेद प्लास्टिक के कट्टो में कुल 40.600 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिस पर अभियुक्त हरीश चन्द्र नेगी उर्फ छेत्र पाल को गिरफ्तार करते हुए फरार व्यक्ति के बारे में पूछने पर उसने बताया कि फरार व्यक्ति ही वाहन स्वामी है जिसका नाम रविन्द्र सिंह रावत उर्फ रवि रावत है।
गांजा तस्करी में प्रयुक्त वाहन पिकअप को सीज करते हुए अवैध गांजा बरामदगी व अभियुक्त की गिरफ्तारी पर थाना सल्ट में अभियुक्तगणों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत एफ0आई0आर0 पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। फरार अभियुक्त रविन्द्र सिंह रावत उर्फ रवि रावत निवासी- हंसाली सराईखेत, सल्ट, अल्मोड़ा की तलाश/गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।
इस दौरान गिरफ्तार गिरफ्तार अभियुक्त का नाम
हरीश चन्द्र नेगी उर्फ छेत्र पाल, उम्र- 27 वर्ष पुत्र स्व० शंकर सिंह है वह श्रीगाड़, गुदलेख, सल्ट जिला अल्मोड़ा का निवासी है ।
इसके पास से चार प्लास्टिक के सफेद कट्टो में कुल 40.600 किलोग्राम गाँजा। बरामद हुवा इसकी
कीमत- 6,09,000 रुपए आकी गई
पुलिस टीम में
1-थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद
2-हे0कानि0 सुरेश चन्द्र
3-हे0कानि0 संजू कुमार
4- कानि0 मदन सिह शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.