Loading

अल्मोड़ा 05 फरवरी, 2024  प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिनांक 10 फरवरी,2024 को जनपद में प्रस्तावित आजीविका महोत्सव-03, हवालबाग में प्रतिभाग किये जाने के दौरान की गई तैयारियों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी विनीत तोमर की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में पार्टी पदाधिकारियों व सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।
बैठक में जिलाधिकारी ने बताया कि मा0 मुख्यमंत्री द्वारा आर्मी हैलीपैड से शिखर तिराहे तक रोड शो किया जायेगा। उसके पश्चात् शिखर तिराहे से हवालबाग तक मोटर साईकिल रैली भी आयोजित की जायेगी। उन्होंने बताया कि हवालबाग पहुॅचने के उपरान्त मा0 मुख्यमंत्री द्वारा रूरल बिजनेस इनक्यूबेटर (आर0बी0आई0) में विभागीय योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से सीधे संवाद किया जायेगा। तत्पश्चात् विभागीय योजनाओं के लगाये गये स्टॉलों का निरीक्षण करेंगे साथ ही कई विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।
जिलाधिकारी ने बताया कि इस दौरान मा0 मुख्यमंत्री द्वारा कन्या पूजन कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। बैठक में जिलाधिकारी ने पुलिस उपाधीक्षक को निर्देश दिये कि यातायात व्यवस्था को चाक-चौबन्द रखा जाय। उन्होंने उप जिलाधिकारी सदर को निर्देश दिये कि जो भी आवश्यक व्यवस्थायें कार्यक्रम के दौरान की जानी है उन्हें ससमय पूर्ण कर लिया जाय। जिलाधिकारी ने वाहन व्यवस्था, विद्युत, मंच संचालन, खान-पान एवं चैक वितरण कार्यक्रम, पुरस्कार वितरण सहित अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी सम्बन्धित अधिकारियों से प्राप्त की और निर्देश दिये कि दिये गये दायित्वों का निर्वहन कुशलतापूर्वक करना सुनिश्चित करें। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ने भी अपने विचार रखे।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आंकाक्षा कोण्डे, उपजिलाधिकारी सदर जयवर्द्वन शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक विमल प्रसाद, भाजपा महामंत्री धमेन्द्र बिष्ट, भाजपा जिला उपाध्यक्ष कैलाश गुरूरानी, पंकज जोशी सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.