Loading

अल्मोड़ा 03 जनवरी, 2024 जिलाधिकारी विनीत तोमर ने जिला कार्यालय सभागार में 38वें राष्ट्रीय खेलों के प्रचार-प्रसार हेतु राष्ट्रीय खेल ध्वज के माध्यम से जनपद में होने वाली रैली के सम्बन्ध में एक बैठक की। बैठक में जिला क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि जनपद में रैली माह फरवरी में प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय खेल ध्वज रैली चौद्यानपाटा, शिखर चौराह से मिलन चौक होते हुये माल रोड में समाप्त होगी। इस रैली में मा0 प्रभारी मंत्री/मा0 विधायकगणों, स्कूली बच्चों, एनएसएस, एनसीसी, भूतपूर्व खिलाड़ियों, खेल संघ के पदाधिकारियों, खेल प्रेमियों व आम लोगों द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस रैली में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जायेगा ताकि 38वें राष्ट्रीय खेलों का प्रचार-प्रसार हो सके।
बैठक में जिलाधिकारी ने जिला क्रीड़ा अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली को भव्य बनाने के साथ ही रैली को सफलतापूर्वक आयोजित की जाय साथ ही रैली के लिये जो भी तैयारियॉ की जानी है उन्हें समय से पूर्ण कर लिया जाय। उन्होंने निर्देश दिये कि रैली के आयोजन हेतु होने वाले व्यय के लिए खेल निदेशालय देहरादून से बजट की मांग की जाय। उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली दौरान एक एम्बुलेंस तैनात की जाय साथ ही पुलिस विभाग द्वारा रैली के दौरान यातायात व्यवस्था को बनाये रखने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी को निर्देश दिये कि रैली के दौरान सांस्कृतिक दलों को बुलाया जाय।
बैठक में जिला क्रीड़ा अधिकारी अरूण बनग्याल, पुलिस उपाधीक्षक विमल प्रसाद, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 आर0 सी0 पंत, जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रशान्त कुमार, मुख्य शिक्षाधिकारी ए0डी0 बलोदी, क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी सी0एस0 चौहान सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.