349 total views

न्यूयार्क: क्या आप अमेरिका की एक खूबसूरत हॉट मॉडल के साथ डेट (Date) करना चाहते हैं. हसीन मॉडल Moriah Mills ने पुरुषों को उसके साथ डेट करने का खुला ऑफर दिया है. इसके लिए मोरिया ने 10 शर्तें जारी की है. जो भी पुरुष इन 10 शर्तों पर खरा उतरेगा, उसे हसीन मॉडल के साथ रहने और डेटिंग (Dating) का मौका मिलेगा.

OnlyFans की हॉट मॉडल है मोरिया

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक न्यूयार्क में रहने वाली 28 वर्षीय मोरिया OnlyFans की हॉट मॉडल हैं. इस वेबसाइट पर लोग सब्सक्रिप्शन चुकाकर मेंबर बनते हैं और वहां पर अपने पसंदीदा मॉडल के अंतरंग फोटोज और वीडियो देखकर आनंद लेते हैं. मोरिया इंस्टाग्राम पर भी बहुत सक्रिय हैं. वहां पर उनके करीब 1 लाख 83 हजार फॉलोवर हैं.

‘डेट के लिए पुरुषों की नहीं रही कमी’

Moriah Mills का कहना है कि उसे कभी भी पुरुषों के साथ डेट (Date) के लिए स्ट्रगल नहीं करना पड़ा. उसे चाहने वालों की लंबी लिस्ट हैं, जो उसे बहुत प्यार करते हैं. इसके बावजूद अब वे जिंदगी को और ज्यादा रोमांचक बनाना चाहती है. इसलिए सभी मर्दों को अपने साथ एक साल तक डेट करने के लिए खुला ऑफर दिया है. जो भी मर्द उसकी 10 शर्तों को पूरा कर पाएगा, वह उसके साथ एक साल तक डेट्स और रिलेशन बना सकेगा. 

डेट (Date) करने वाले में हों ये 10 खूबियां:-

– लवर उसे हफ्ते में कम से एक बार एक ओरल प्यार जरूर करे और बेड पर उसकी परफॉर्मेंस बढ़िया हो. 

– उसका ड्रेसिंग सेंस बेहतर होना चाहिए और उसके अंदर से मदहोश करने वाली भीनी-भीनी खुशबू आनी चाहिए. 

– लवर उसे हर हफ्ते फूलों का गुलदस्ता भेजे और उसके हर महीने नेल्स और दूसरे सौंदर्य प्रसाधनों के खर्च का भुगतान करे. 

– उसका ब्वॉयफ्रेंड कॉन्फिंडेंट और हॉट हो. संबंध बनाने के दौरान वह रिस्की फोटोशूट के लिए भी तैयार रहे, जिससे उसका करियर आगे बढ़ सके. 

– डेट करने वाला प्रेमी अपना प्यार जताने के लिए उसे हर हफ्ते अलाउंस दे. उसका अलाउंस जितना ज्यादा होगा, उससे पता चलेगा कि उसका प्यार कितना ज्यादा है.

– उसके पास एक कुत्ता है, जिसका नाम चार्ली है. उसका स्थान मोरिया की जिंदगी में पहला है. जो भी इंसान मोरिया से डेट करना चाहे, उसे इस बात का ध्यान रखना होगा कि उसका नंबर दूसरा ही रहेगा. 

– उस व्यक्ति को एनिमल लवर होना चाहिए. खासकर उसे कुत्तों से प्रेम होना चाहिए. जो इंसान कुत्तों से प्यार करना नहीं जानता, वह उसके साथ भी प्यार नहीं कर सकता.

-उसे म्यूजिक, मॉडलिंग और OnlyFans वेबसाइट से अच्छी खासी इनकम होती है. इसके बावजूद वह चाहती है कि उसके साथ डेट करने वाला लवर उसका खर्च उठाने के लिए तैयार रहे.

– उसका लवर रोमांटिक हो और उसके साथ जमकर प्यार करे. 

– उसका लवर उसके कामकाज में कोई दखल न दे. वह उसे दूसरे लोगों के साथ रिलेशन और कमाई के तरीकों पर भी कोई कमेंट न करे. 

ये भी पढ़ें- कबूलनामा: इस महिला ने एक रात में 18 पुरुषों से बनाए संबंध, पति ने दिया ये रिएक्शन

एक साल तक डेट का लकी चांस

Moriah कहती हैं कि अगर आप ये सब 10 शर्त पूरी करते हैं तो आपको एक साल तक उसके साथ खूबसूरत डेट (Date) करने का लकी चांस मिल जाएगा. एक साल के बाद वह अपने लवर की परफॉर्मेंस पर विचार करेगी. अगर वह उसकी परफॉर्मेंस से संतुष्ट होती है तो वह उसके साथ सगाई करके शादी कर लेगी. वहीं अगर उसकी परफॉर्मेंस पसंद नहीं आती है तो वह उससे ब्रेक अप कर लेगी. मोरिया कहती हैं कि उसके पास कई ऑप्शंस हैं और वह फालतू लोगों पर टाइम वेस्ट नहीं करेगी.

LIVE TV

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.